वैर पंचायत समिति में कांग्रेस का बनेगा प्रधान–भजनलाल जाटव,राज्यमंत्री जाटव की पुत्री सुमन विकास के नाम पर मांग रही वोट,कांग्रेस प्रत्याक्षी के पक्ष में राज्यमंत्री ने मोलोनी,झालाटाला व वाराखुर्द में किया जनसम्पर्क

विष्णु मित्तल

हलैना —-गृह रक्षा व नागरिक सुरक्षा राज्यमंत्री भजनलाल जाटव ने गांव झालाटाला स्थित निज निवास पर ग्राम पंचायत मोलोनी क्षेत्र के आए ग्रामीण एवं मतदाताओं से पं.स.वैर के वार्ड-12 से कांग्रेस के प्रत्याक्षी तथा स्वयं की पुत्री सुमन कुमारी के पक्ष विकास के नाम पर वोट मांगे,जिन्होने कहा कि पं.स.वैर के मतदाता एवं समर्थकों के सहयोग से वैर पंचायत समिति में प्रधान पद पर कांग्रेस का कब्जा होगा और ग्रामीण अंचल में विकास की गंगा बहेगी। यदि मेरे से साल 20215 से आज तक कोई भी गलती हो गई हो,तो उसे स्वय का बेटा समझ कर माफ करे और वार्ड-12 से कांग्रेस प्रत्याक्षी एवं मेरी पुत्री सुमन को विजयी बनाए। वही कांग्रेस प्रत्याक्षी सुमन ने मतदाता एवं गावं के लोगों से हाथ जोड वोट मांगे,उन्होने कहा कि मेरे पिता ने गांव झालाटाला में पीएचसी खुलवाई और गांव झालालाटा,वाराखुर्द,मोलोनी,नगला झालाटाला सहित पडौसी गांवों को डामरीकृत सडक से जोडा। मेरे पिता के द्वारा कराए विकास के नाम पर वोट मांग रही हूं। मै आपकी बेटी,पौत्री,बहिन हूं,मुझे विजयी बनाए,मेरी जीत ही आपकी जीत होगी। राज्यमंत्री भजनलाल जाटव,कांग्रेस प्रत्याक्षी सुमन एवं उनके समर्थकों ने गांव मोलोनी,झालाटाला,नगला झालाटाला व वाराखुर्द में मतदाता एवं गांव के लोगों से जनसम्पर्क कर किया और वोट मांगे। इस वार्ड से कुल पांच प्रत्याक्षी चुनावी मैदान में है,भाजपा ने किस्तुरी को प्रत्याक्षी बनाया है,शेष निर्दलीय है।
-हलैना में त्रिकोणीय मुकावला
पंचायत समिति वैर के वार्ड-3 में दलीय एवं निर्दलीय सहित कुल तीन प्रत्याक्षी चुनावी मैदान में है,यहां से दो वैश्य एवं एक ब्राह्मण है,जिनमें से कांग्रेस व भाजपा ने वैश्य वर्ग को टिकट दिया,वही ब्राह्मण वर्ग से एक जना निर्दलीय की हैसीयत है। कांग्रेस से ओमप्रकाश गुप्ता,भाजपा से संजय कुमार गुप्ता एवं निर्दलीय नरेन्द्र कुमार शर्मा प्रत्याक्षी है,ये तीनों प्रत्याक्षी चुनाव से पहले कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं कांग्रेस विचारधारक थे। तीनों ने कांग्रेस का टिकट प्राप्ति की कोशिश की,जिसमें शिक्षाविद्व एवं पूर्व सरपंच स्व.रमेशचन्द गुप्ता के पुत्र ओमप्रकाश गुप्ता कांग्रेस का टिकट प्राप्ति में सफल हो गए,जबकि संजय कुमार गुप्ता ने कांग्रेस छोड कर भाजपा से टिकट प्राप्त कर लिया,निर्दलीय नरेन्द्र कुमार शर्मा को दलीय टिकट नही मिला,तो निर्दलीय ही चुनावी जगं में उतर पडे। अब तीनों के मध्य कडा मुकावला है,जिससे वार्ड-3 का चुनाव त्रिकोणीय बन गया।
-जा तू जीत गयौ………..
पं.स.वैर के वार्ड-3 के मतदाता बहुत ही चतुर नजर आए,जो सभी प्रत्याक्षी को जीत का आर्शीवाद दे रहे है और सौंगन्ध भी खा रहे है। एक प्रत्याक्षी को पता चला कि वह प्रत्याक्षी उससे से मिल कर आया है,तो तुरन्त वह प्रत्याक्षी उसके पास गया और बोला कि दादा मुझे वोट देना,दादाजी बोले जा तू जीत गयौ,उसके बाद तीसरा प्रत्याक्षी भी चला,तो उसे भी आर्शीवाद देकर बोला जा तू जीत गयौ,तभी पहले गए प्रत्याक्षी को पता चला कि वे दोनो उससे मिल आए है,वह दौडा-दौडा उसके पास गया और दादाजी के चरर्ण पकड बोला दादाजी मुझे ही वोट देना,दादाजी बोले जा तू जीत गयौ।
-राज्यमंत्री जाटव के पुत्र दीपक कुमार ने किया जनसम्पर्क
गृह रक्षा व नागरिक सुरक्षा राज्यमंत्री भजनलाल जाटव के पुत्र दीपक कुमार की धर्मपत्नि साक्षी भी पं.स.वैर के वार्ड-5 से चुनावी जंग में है,जो कांग्रेस प्रत्याक्षी है,इस वार्ड से कुल सात प्रत्याक्षी है। राज्यमंत्री जाटव के पुत्र दीपक कुमार ने स्वय की पत्नि साक्षी के लिए गांव बेरी,मूडिया गन्धार,वाई,रामनगर,नगला बेरी,ललिता मूडिया में मतदाता एवं ग्रामीणों से जनसम्पर्क कर विकास के नाम पर वोट मांगे। जिनके साथ नगर पालिका वैर के चेयरमेन विष्णु महावर,पथैना के सरपचं प्रतिनिधी बृजेश कुमार,पाली के सरपचं प्रतिनिधी प्रेमसिंह उर्फ नेना जाट,ललिता मूडिया के सरपंच प्रतिनिधी लोकेन्द्रसिंह,सरसैना के पूर्व सरपचं श्रीकान्त शर्मा,विष्णु मित्तल,सुरेन्द्र सैनी सरसैना आदि मौजूद रहे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button

Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129

Close