बदहाल सड़कें उड़ा रहीं नगर निगम का मखौल

ब्यूरो चीफ आर के जोशी

बरेली। किला से चौपुला जाने वाली रोड पूरी तरह जर्जर हो चुकी है। सिटी स्टेशन के ठीक सामने और पंजाब नेशनल बैंक के पास सड़क गड्डों में तब्दील हो चुकी है। सुबह से लेकर रात तक इस रोड से सैकड़ों वाहन गुजरते हैं। जिस कारण कभी भी हादसा हो सकता है। बारिश के दौरान तो इस रोड के हालात और भी खराब हो जाते हैं। सोमवार को ही इस सड़क पर गड्डों के कारण कई ई रिक्शा पलट गए। एक महिला का हाथ तक टूट गया।

वहीं यही हाल अटल सेतु से उतरने के बाद का है। वहां पड़ी मिट्टी से सड़क फिसले वाली हो गई है। साथ ही पुल के उतरते ही सड़क पूरी तरह उखड़ चुकी है। कहने को इस सड़क को जल निगम ने कुछ महीने पहले ही पड़वाया था। लेकिन उसके हालात भी खराब हो चुके है।

यहां से गुजरने वाले राहगीरो और दुकानदारों ने बताया सड़क कई बार पड़ चुकी है। लेकिन सड़क की गुणवत्ता खराब होने के कारण कुछ ही दिनों में सड़क उधड़ जाती है। अभी कुछ दिन पहले हुई बरसात में सड़क उधड़ने पर नगर निगम ने रेता डाल दिया था।बारिश में वह बह गया। इस समय सड़क के हालात बहुत खराब हैं। ई रिक्शा चलाने वालों का कहना है कि रोड से गुजरते समय डर लगता है। कहीं सवारी के साथ रिक्शा पलट न जाए।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

Sorry, there are no polls available at the moment.

Related Articles

Back to top button

Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129

Close