अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की प्रांतीय कार्यसमिति की बैठक में खास मुद्दों पर हुई चर्चा

ब्यूरो चीफ आर के जोशी 

बरेली। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल द्वारा प्रांतीय कार्यसमिति बैठक का आयोजन संगठन के पदाधिकारियों व व्यापारियों की उपस्थिति में आईएमए हॉल बरेली में हुआ। कार्यक्रम का उद्देश्य व्यापार मंडल का विस्तार और प्रत्येक पदाधिकारियों का उनके दायित्व के अनुसार उनका व्यापारी हित में योगदान व सहयोग पर चर्चा करना था।

इस बैठक में प्रांतीय अध्यक्ष संदीप बंसल कार्यक्रम अध्यक्ष के रूप में बरेली पहुंचे जिनका स्वागत अखिल भारतीय उद्योग युवा संगठन बरेली द्वारा युवा अध्यक्ष प्रिंस सोढ़ी की टीम द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित व्यापारी गण व पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए संगठन के प्रदेश महामंत्री शोभित टंडन एवं मंडल प्रभारी सतीश सर्राफ द्वारा संगठन के विस्तार और उपलब्धियों पर विस्तृत जानकारी दी गयी

जिलाध्यक्ष सुरेंद्र रस्तोगी ने कहा कि व्यापार मंडल एक लंबे समय से व्यापारी हित के लिए संघर्ष करता आया है ऐसे बहुत से विषय रहे जिस पर संगठन ने आवाज उठाई और व्यापारी को उसके विषय पर राहत मिली। उन्होंने यह भी कहा कि व्यापारियों की सभी समस्याओं का समाधान संगठन की प्राथमिकता है और संगठन इस पर लगातार कार्य करता रहा है।

महानगर अध्यक्ष सुधीर गोयल ने कहा कि संगठन का आधार उसकी क्षमता से है और अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल पिछले कई वर्षों से अपनी क्षमता का एहसास कराता आया है और यही कारण है की व्यापारियों का विश्वास संगठन के साथ हमेशा से है। महानगर महामंत्री सिराज अली ने कहा उनके अनुभव से व्यापारियों के हित में कई बार समस्याओं के हल मिले हैं और क्योंकि वह एक पुराने व्यापारी हैं इसलिए व्यापारियों का दर्द अच्छे से समझते हैं और सदैव व्यापारी हित में तत्पर हैं।

महानगर महामंत्री मुकेश सिंघल ने कहा कि संगठन सामाजिक रूप के साथ-साथ राजनीतिक रूप से भी मजबूत है और किसी भी तरह की समस्या यदि आती है उससे निपटने के लिए संगठन हर रूप से तैयार रहता है।

बैठक में रायबरेली, कन्नौज, लखनऊ, शाहजहांपुर, सीतापुर, मुरादाबाद, मथुरा, आगरा, कानपुर, गोरखपुर, बलिया बनारस गाजियाबाद हाथरस पीलीभीत हाथरस आदि जनपदों से जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य पहुंचे थे।

बरेली महानगर और जिले से अरुण भसीन, मुकेश सिंघल, संजय गर्ग, सिराज अली, मोंटी शुक्ला, प्रिंस सोनी, मनीष रस्तोगी,दीपक रस्तोगी, रजनीश सक्सेना, सरताज हुसैन, राजगोपाल खट्टर योगेश सक्सैना सतनाम सिंह, कंवलजीत, राशिद अली, आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

Sorry, there are no polls available at the moment.

Related Articles

Back to top button

Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129

Close